पार्टनर धोखा कब और क्यों देता है

Antarvasna Hindi Sex Stories रीतिका की शादी हुए 4 साल हो चुके हैं। जीवन खुशियों से भरपूर था, पति पत्नी बहुत खुश थे चाहे वो सेक्स लाइफ हो या पर्सनल लाइफ पर एक दिन ड्रिंक करने के बाद उन्होंने तब अपने हसबैंड को चीट कर दिया, यानी की वो अपने ऑफिस में एक काम करने बाले के साथ सेक्स कर ली। इसके बाद उसे गिल्ट तो बहुत हुआ, लेकिन इसके बाद भी यह सिलसिला रूका नहीं। आपका पार्टनर / पत्नी / गर्लफ्रेंड अगर आपको रिलेशनशिप में धोखा दे रही है, तो जरूरी है आपको इसकी वजह पता होना। क्या वजह हो सकती है पार्टनर को धोखा देने की, आज मैं आपको निचे कुछ टिप्स दे रही हु, जिससे सावित होगा की आपकी हमसफ़र क्यों किसी और से सेक्स सम्बन्ध बना लेती है.

१. सेक्स ड्राइव : अगर आपकी सेक्स ड्राइव आपके पार्टनर से ज्यादा है, तो भी और अगर कम है तो भी, दोनों ही सूरतों में आपका पार्टनर अपनी सेक्स ड्राइव के मुताबिक दूसरा पार्टनर तलाशना शुरू कर सकता है। इसलिए ध्यान रखिये की आप अपने पार्टनर को सेक्स सुख देने में कोई कोताही ना बरतें, अगर जरुरी हो तो डॉक्टर से राय जरूर ले |

२. बदला लेने की फीलिंग : कई बार बस आपसे बदला लेने की फीलिंग भी आपके पार्टनर को धोखा देने के लिए उकसा सकती है। अगर आपने कभी अपने पार्टनर को धोखा दिया है, मतलब आप कई सारे पार्टनर के साथ सेक्स किया है और ये बात आपको पार्टनर को पता चल जाय तो हो सकता है कि आगे चलकर वह भी आपको चीट करे। और सेक्स सम्बन्ध किसी और के साथ बनाये |

३. नहीं पकड़े जाएंगे: कुछ लोगों को लगता है कि वे कभी भी पकड़े नहीं जाएंगे, और जब मन में किसी भी तरह का डर न हो तो उन्हें रोक भी कौन सकता है। ऐसे लोगों के साथ समस्या यह होती है कि जब वे पकड़े जाते हैं तो दोनों तरफ का भरोसा खो बैठते हैं। जब कभी ऐसी नौबत आ जाती है और आप पकडे जाते है तो आपका पार्टनर भी उसी डायरेक्शन में जाने की कोशिश करेगा.

४. बोरियत दूर करने के लिए : कुछ लोग ऐसे भी होते हैं कि अपने पार्टनर के पास होते हुए भी बोर हो जाते हैं। ऐसे लोग हर चीज में चेंज चाहते हैं, फिर भले ही वह लव रिलेशन हो या कुछ और। अपनी बोरियत को दूर करने के लिए वे चीट करने से भी पीछे नहीं हटते।

५. कुछ नया पाने की चाहत : कई लोगो का मन भर जाता है अपने पार्टनर से, या तो वो नए सेक्स पार्टनर की तलाश करने लगते है या तो कुछ लोग एक तरह के मनोरोग से ग्रस्त होते हैं। ऐसे लोगों की जरूरतें लगातार बदलती रहती हैं, और उन्हें जल्द से जल्द इन जरूरतों को पूरा करना ही होता है, फिर भले ही वह सेक्स हो या किसी को कोई बात बतानी हो।

अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो आप फेसबुक पे शेयर जरूर करें |